अमरावती

Published: May 29, 2020 08:17 PM IST

अमरावतीऔर 6 बढ़े, 197 पाजिटिव-फ्रेजरपुरा में एक ही परिवार के 3 पाजिटिव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अमरावती. शहर में शुक्रवार को 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई, जिसमें 4 पुरुष और 2 महिलाओं का समावेश है. इन 6 कोरोनाग्रस्त में फ्रेजरपुरा निवासी एक ही परिवार के 3 सदस्य है. जिनमें 40 वर्षीय पुरुष, 30 वर्षीय महिला तथा 21 वर्षीय युवक का समावेश है. जबकि रतनगंज निवासी 45 वर्षीय पुरुष व रतनगंज निवासी 60 वर्षीय पुरुष तथा रामनगर निवासी 65 वर्षीय पुरुष का समावेश है.

रतनगंज में 2 रोगी
26 मई को फ्रेजरपुरा निवासी 62 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी. इस शख्स के परिवार के सदस्यों समेत 22 लोगों को क्वारंटाइन किया गया था, जिसमें से 3 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई हैं. जिससे फ्रेजरपुरा क्षेत्र में अब तक 4 कोरोनाग्रस्त मरीज की संख्या हो गई हैं. इस परिवार के संपर्क में आए और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने की संभावना जताई जा रही है. बताया जाता है कि जहां यह परिवार रहता था. उसके पास पड़ोस में रहने वाले लोगों को सर्दी, खांसी जैसे लक्षण पाए जा रहे हैं. जिससे अधिक से अधिक लोगों की जांच की जा रही है.

रामनगर में सेवानिवृत्त कर्मी पाजिटिव
प्रशांतनगर बगीचा के पास रामनगर परिसर में रहने वाले समाज कल्याण विभाग के 65 वर्षीय सेवानिवृत्त कर्मचारी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जिससे कंटेनमेंट जोन में और एक क्षेत्र जुड़ गया है. इसी तरह रतनगंज परिसर में पाजिटिव आए मरीज के संपर्क में आने से रतनगंज निवासी 45 वर्षीय पुरुष तथा 60 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.