अमरावती

Published: Nov 19, 2023 01:11 AM IST

Samruddhi Mahamarg Car AccidentAmravati News: समृध्दि महामार्ग कार पलटी, एक ही परिवार के 3 सदस्य घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

धामणगांव रेलवे (सं). नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेस (Samruddhi Mahamarg) वे पर सुबह करीब 10 बजे कार चालक का नियंत्रण छूटने से वाहन पलट गया. हादसे में एक ही परिवार के मां, बेटी और बेटा सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

लेन में कार के बीच आया कुत्ता

प्राप्त जानकारी के अनुसार संभाजीनगर के प्रशांत गुप्ता अपने परिवार के साथ  इनेवा क्रिस्टो (क्र. एमएच 20 ईजी 9333) से ताड़ाबा जा रहे थे. इस बीच समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर चैनल नंबर 103-104 के नरगावंडी-सावला के बीच मुंबई-नागपुर लेन पर सुबह 10 बजे ड्राइवर के नियंत्रण खोने से हादसा हो गया. इसमें सारिका गुप्ता (35), कंगना गुप्ता (16) और राजवीर गुप्ता (10) गंभीर रूप से घायल हो गए. 

महाराष्ट्र सुरक्षा बल के नीलेश नागे, प्रवीण राठोड व चेतनसिंग ठाकुर की रिपोर्ट के अनुसार वाहन  सुनील रघुपती सिंग (55) चला रहे थे.  जब नागपुर की ओर जा रहे थे, तभी लेन में कार के बीच कुत्ता आ गया. इससे चालक का नियंत्रण छूटने से वाहन पलट गया. पहले घायलों को यहां के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अकोला के एक अस्पताल में भेजा गया. आगे की जांच थानेदार हेमंत ठाकरे के मार्गदर्शन में दत्तापुर पुलिस कर रही है.