अमरावती

Published: Jul 06, 2020 09:14 PM IST

कोरोना अपडेट कोरोना मरीज 700 के पास, चपरासीपुरा में लॉन्ड्री चालक पाजिटिव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अमरावती. अनलॉक के बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. जिले में यह संख्या 700 के करीब पहुंच गई है. सोमवार की दोपहर 4 बजे 2 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी, जिसमें चपरासीपुरा निवासी 33 वर्षीय पुरुष तथा परतवाड़ा निवासी 21 वर्षीय युवक का समावेश है, जिससे जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 697 हो गई है, जिसमें से 28 मरीजों की मौत हो गई, जबकि 447 स्वास्थ होकर डिस्चार्ज हो गए.

सिटी में संक्रमण बढ़ा
चपरासीपुरा के मटन वाली गल्ली में लॉन्ड्री का काम करने वाला 33 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी है. यह लॉन्ड्री चालक लॉकडाउन से परिसर के अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों के कपड़े धोने के साथ प्रेस कर रहता था, जिससे कई लोगों से उसके संपर्क में आने की संभावना है. कुछ दिन पहले उसकी तबियत खराब होने से उसने जिला अस्पताल में थ्रोट स्बैव दिए थे, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को पाजिटिव आयी है.

सूचना पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने उसके परिजन व संपर्क में आने वाले लोगों की मेडिकल जांच कर क्वारंटाइन किया है. चपरासीपुरा में अब तक कोई कोरोना मरीज नहीं मिला था. यह पहला मरीज है, जिससे अब चपरासीपुरा भी कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है.

दिल्ली से आया था युवक
परतवाड़ा के देवमाली निवासी 21 वर्षीय युवक किसी काम से दिल्ली गया था. वहां से लौटने के बाद उसे शहर में क्वारंटाइन किया गया. तभी से यह युवक क्वारंटाइन सेंटर में है. जहां उसके सैम्पल जांच किए गए, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आयी है. पुलिस उसके संपर्क में आने वाले लोगों की मेडिकल जांच कर रही है.