अमरावती

Published: Aug 09, 2022 09:54 PM IST

Dead Bodyमहिला की हत्या कर नदी में फेंकी लाश, एमपी में चल रही तलाश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

मोर्शी. मोर्शी से 5 किमी दूरी पर स्थित श्रीक्षेत्र पाला में पारिवारिक कारणों से महिला को बेदम पीठकर हत्या कर दी, हत्या का सबूत मिटाने के उद्देश्य से लाश को मध्यप्रदेश के आठनेर रोड की एक नदी में फेक दी. यह घटना सोमवार की देर रात सामने आयी है. मृतक रुपाली मंगेश सराटकर (35) है. पुलिस पाटील सागर ओकारराव साठे (29) की रिपोर्ट पर मोर्शी पुलिस ने आरोपी धनराज दशरथ चढोकार( 38, पाला) के खिलाफ हत्या (302), सबूत मिटाने (201) के मामला दर्ज किया है.

पारिवारिक कारणों से विवाद

 पुलिस सूत्रों के अनुसार पाला निवासी आरोपी धनराज चढोकार ने रुपाली सराटकर को अपनी पत्नी जैसा घर में रखा था. 6 अगस्त की दोपहर 3 बजे सालबर्डी के महादेव महाराज संस्थान में महाप्रसाद का कार्यक्रम होने से धनराज रूपाली व उसके बेटे को लेकर सालबर्डी ले गया था. शाम के समय पारिवारिक कारणों से धनराज ने रुपाली की बेदम पीटाई की.

जिसके बाद घर से चला गया. इस दौरान शाम 6 बजे घर लौटने पर रूपाली सराडकर घर में बेहोश पड़ी हुई थी. धनराज चढोकार तत्काल रूपाली को बेटे के साथ रात के समय मोर्शी के एक निजी अस्पताल में इलाज करने आया. यहां डाक्टर ने उसे मोर्शी उपजिला अस्पताल में ले जाने की सलाह दी.

पचमोह व अमराई के बीच पुलिया से फेकी लाश

लेकिन आरोपी ने रुपाली और उसके बेटे को बाइक पर बैठाकर मध्यप्रदेश के आठनेर थाना अंतर्गत आने वाले मार्ग पर सबूत मिटाने के उद्देश्य से पचमोह व अमराई गांव के बीच पुलिया से नदी में फेक दिया. इस दौरान उसके बेटे को एक संतरे के बगीचे में बैठाकर रखा था. इस बारे में पूरी जानकारी उसके नाबालिग बेटे ने आरोपी धनराज के बडे भाई व पुलिस पाटील सागर साठे को दी.

पुलिस पाटील की रिपोर्ट पर मोर्शी पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी धनराज को हिरासत में लिया. मृतक रूपाली की तलाश शुरु की, लेकिन अब तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के समक्ष पेश किया. जिससे पूछताछ करने कस्टड़ी मांगी गई थी. मोर्शी के थानेदार श्रीराम लांबाडे के मार्गदर्शन में जांच चल रही है.