अमरावती

Published: Mar 17, 2024 01:24 AM IST

Lok Sabha Elections 2024NDA के सहयोग से चुनाव लड़ेगी नवनीत, सम्मेलन में लिया गया निर्णय

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

अमरावती. आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर राष्ट्रीय युवा स्वाभिमान पार्टी का सम्मेलन स्थानीय सांस्कृतिक भवन में पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष विधायक रवि राणा और राष्ट्रीय महिला कार्याध्यक्ष सांसद नवनीत राणा की उपस्थिति में हुआ. इसमें उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने नवनीत राणा के कार्यों की दखल लेते हुए आगामी चुनाव एनडीए के घटक दल के रूप में चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की.

साथ ही एनडीए के नेतागण जो भी निर्णय लेंगे, उस पर नवनीत राणा ने सहमति देने की बात सम्मेलन में तय किया गया. इससे तय है कि वह लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ या चुनाव चिन्ह पर लड़ेगी. सम्मेलन में राणा समर्थक बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

सभा में लिए गए प्रस्ताव के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह तथा राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा नवनीत राणा को लोकसभा चुनाव संबंधी जो भी प्रस्ताव देंगे उसे देशहित, राज्य विकास तथा जिले के सर्वज्ञ उत्थान को ध्यान में रखकर एक मत से स्वीकार करेंगे.

पार्टी के मार्गदर्शक चंद्रकुमार जाजोदिया, सूचक जयंत वानखेडे, अनुमोदक प्रो. अजय गाड़े, प्रास्तावक पार्टी के प्रवक्ता जीतू दुधाने, प्रदेश महासचिव विनोद जायलवाल रखा. सभा को विधायक रवि राणा व सांसद नवनीत राणा ने संबोधित किया.