अमरावती

Published: Mar 01, 2024 01:38 AM IST

RobberyAmravati News: युवक-युवती से लूटपाट, 4 गिरफ्तार; वझर तालाब से मोही फाटे पर हुई थी वारदात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

अमरावती. वझर तालाब से घर की ओर जा रहे युवक-युवती को रोककर 2 मोटरसाइकिल पर आए 5 युवकों ने चाकू की नोंक पर नकद, मोबाइल व दोपहिया लेकर भागने का मामला सामने आया था. पुलिस ने 5 घंटों के भीतर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की दोपहिया व मोबाइल भी जब्त किया है.

सलीम खान उर्फ कल्लू साबिर खान, शेख शहजाद उर्फ मोटू शेख राजिक, शेख सादिक उर्फ चीची शेख सलीम (सभी परतवाडा निवासी) और प्रणय रघुनाथ बादशे (सराईपुरा, अचलपुर) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल, दो मोबाइल, नकद 1600 रुपए जब्त किए हैं.  

पुलिस सूत्रों के अनुसार अचलपुर के मेहराबपुरा निवासी आदित्य बर्वे यह अपनी सहेली के साथ वझर तालाब से मोही मार्ग से दोपहिया से घर की ओर लौट रहे थे. तभी अचानक 2 मोटरसाइकिल पर पांच युवक वहां आए. आदित्य व उसकी सहेली को रोककर लड़की को लेकर कहां जा रहा है, ऐसा कहते हुए उसे नीचे उतारने की बात कही. पांचों युवकों ने आदित्य से मारपीट करना शुरु किया. उसमें से एक युवक ने चाकू निकालकर आदित्य के गर्दन को लगाया. अन्य चार आरोपियों ने दो मोबाइल, नकद छिन लिया.

पश्चात आदित्य की दोपहिया लेकर भाग गए. आदित्य से लूट माल की कीमत 56 हजार 600 रुपए बताई जा रही है. आदित्य बर्वे ने मामले की शिकायत परतवाडा थाने में दर्ज की थी. परतवाडा पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए पांच घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार किया. यह सभी आरोपी अमरावती से भागने में फिराक में थे.