अमरावती

Published: Jul 31, 2021 11:17 PM IST

अमरावतीन्यायमूर्ति की बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ना; सास, ससूर सहित 3 अरेस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अमरावती. सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति भूषण गवई की बेटी करिश्मा को उसके ससुरालियों ने दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताडना देने की धक्कादायक घटना सामने आयी है. इस प्रकरण में नागपुर के सीताबर्डी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सास, ससुर सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

पति सहित 2 फरार

करिश्मा के ससूर पुरुषोत्तम दरोकर (56), सास ललिता पुरुषोत्तम दरोकर(52) तथा संजय टोंगसे (45) (सभी निवासी सद्भाभावना नगर, ओंकार नगर,मानेवाडा रिंग रोड) है. पति पलाश पुरुषोत्तम दरोकर (23) व प्रशांत टोंगसे फरार है. करिश्मा पलाश दरोकर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. करिश्मा यह सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति भूषण गवई की बेटी है. जिसका विवाह पलाश के साथ हुआ था.

इस दौरान पति, सास, ससुर, पति के मामा, ममेरा भाई ने दहेज के लिए उसे यातनाएं दिए जाने की रिपोर्ट सीताबर्डी पुलिस में दर्ज कराई. इस प्रकरण में पुलिस ने जांच कर 5 लोगों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडना देना व अनुसूचित जाति जमाती अत्याचार प्रतिबंधक कानून (अट्रासिटी) के तहत मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया, जबकि पति सहित 2 आरोपियों की तलाश चल रही है.. इस प्रकरण की जांच सीताबर्डी के सहायक पुलिस आयुक्त तृप्ती जाधव कर रही है.