अमरावती

Published: Feb 25, 2023 02:41 AM IST

Tractor Accidentट्रैक्टर पलटा, 20 विद्यार्थी घायल, जैनपुर के पास हादसा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

दर्यापुर (सं). स्थानीय जेडी पाटिल सांगलुदकर कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के शिविर से  लौट रहे 20 छात्र जैनपुर गांव से एक किलोमीटर दूरी पर ट्रैक्टर के पलट जाने घायल हो गये. घटना शुक्रवार की शाम की है. छात्रों को इलाज के लिए तुरंत दर्यापुर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से पंद्रह छात्र गंभीर रूप से घायल होने से उन्हें अमरावती जिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया है.

तहसील में खबर फैलते ही घायल छात्रों के माता-पिता और रिश्तेदार दर्यापुर उपजिला अस्पताल पहुंचे. घायल छात्रों में सुशील जामनिक, अंकित दुधंडे, अमोल बोरखडे, श्याम मोटेकर,  प्रशांत खरकटे, चेतन जवंजाल,  अमित बेले, प्रथमेश बुध, प्रशांत सरकटे, शुद्धोधन ढोले, अभिनाथ बोरखडे, विकी डोंगरे, चेतन पांडे, सतीश ढोले, अंकित दूधडे आदि समेत 20 विद्यार्थियों का समावेश है.

शिविर से लौट रहे थे

दर्यापुर के जेडी पाटिल सांगलुदकर महाविद्यालय के माध्यम से तहसील के जैनपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना का शिविर 17 से 24 फरवरी तक आयोजित किया गया था. जिसमें कुल 100 छात्र छात्राएं शामिल हुई. 24 फरवरी को शिविर समाप्त होने के बाद शिविरार्थियों को दर्यापुर पहुंचाने के लिए ट्रैक्टर व अन्य चौपहिया वाहनों की व्यवस्था की गई. इनमें से 20 छात्र दर्यापुर आने के लिए कैंप सामग्री से लदे एक ट्रैकर में बैठे थे. उक्त वाहन जब जैनपुर से 1 किमी दूर पहुंचा तो अचानक ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई.