अमरावती

Published: Dec 28, 2020 10:12 PM IST

अमरावतीट्रक ने बाइक को कुचला, 1 मृत, 1 घायल, गिरनार होडा के पास हादसा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अमरावती. सुपर एक्सप्रेस हाइवे रहाटगांव के गिरनार होंडा शोरूम के सामने तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल डाला. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दुसरा युवक गंभीर रुप से घायल है. सोमवार की दोपहर 3 बजे यह दुर्घटना हुई. मृतक मनोज राजा ढबाले (25) है, जबकि घायल ऋषिकेश दादाराव घाटोल(23) है. दोनों तिवसा के वाठोडा खुर्द निवासी है.

अस्पताल में आए थे दोनों

मनोज ढबाले व ऋषिकेश घाटोल मोटर साइकिल(एमएच 27एस 9857) पर सवार होकर अमरावती में किसी निजी अस्पताल में इलाज के लिए आये थे. अस्पताल का काम निपटने के बाद वापस तिवसा के वाठोडा खुर्द की ओर जा रहे थे, तभी रहाटगांव के गिरनार होडा शोरुम के सामने पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक (ओडी 15 एन 7955) ने उन्हें कुचलकर आगे बढ़ गया. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मनोज का सिर से ट्रक के पहिया से सडक पर चस्प गया था.

ट्राफिक रहा जाम

सूचना पर नांदगांव पेठ एपीआय देसाई, पीआय अनिल कुरलकर दल बल के साथ वहां पहुंचे. दुर्घटना के बाद वहां ट्राफिक जाम लग गया था. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर घायल को जिला अस्पताल भिजवाया, जबकि लाश को पीएम के लिए मच्युरी भेजा. नैशनल हाइवे का यातायात सुचारू किया गया. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है.