अमरावती

Published: Feb 13, 2024 01:26 AM IST

Knife AttackAmravati News: जगह की विवाद में युवक पर चाकू से हमला, फ्रेजरपुरा के महादेवखोरी की घटना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

अमरावती. फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के महादेवखोरी के हनुमान मंदिर ट्रस्ट की जगह के विवाद में युवक पर 6 लोगों ने हमला कर चाकू से वार किया. जिसमें वह बूरी तरह घायल हुआ. शुभम बन्सीलाल गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नागोराव कोडापे, हरी तोराम, अनूज कोडापे, सूरज मसराम, अश्विन कुंभरे, सुंदरलाल उईके के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

महादेवखोरी के हनुमान मंदिर परिसर निवासी शुभम बन्सीलाल गुप्ता व आरोपियों का मंदिर के सामने की जगह को लेकर विवाद शुरु है. 11 फरवरी को जब जगह को लेकर विवार हुआ तो शुभम गुप्ता पुलिस थाने में रिपोर्ट देने जा रहे थे. तब महादेवखोरीपुल से प्रभू कॉलोनी मार्ग पर दो लोगों ने मोटरसाइकिल को रोका. पश्चात आटो में बैठकर चार लोग और आए तथा शुभम गुप्ता से मारपीट की.

अश्विन कुंभरे व एक अन्य ने चाकू से हमला करने से शुभम घायल हो गया. इस बीच शुभम के दोस्त हर्षल हरमकर व दक्षत माहुलकर पहुंचने पर सभी आरोपी वहां से भाग गए. घटना के पश्चात शुभम गुप्ता ने मामले की शिकायत फ्रेजरपुरा थाने में दर्ज की. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 324, 341, 143, 147, 504 के तहत मामला दर्ज किया है. 

इसी तरह फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने शिकायत दी है कि उक्त महिला महादेवखोरी में 1983 से निवास कर रही है. पिछले कई दिनों से परिसर में आदिवासी भवन का निर्माणकार्य शुरु है.जहां पर शुभम गुप्ता के आदेश पर संदीप पंधरे व पंकज कुमरे यह गड्ढों की खुदाई कर रहे थे. तब नागरिकों ने गड्ढा करने से मना किया. जिस पर विवाद हुआ. महिला की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने शुभम गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया है.