अमरावती

Published: Jan 18, 2023 02:23 AM IST

Murderभैंस बांधने के विवाद में युवक की हत्या, वरुड की घटना, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वरुड़ (सं). स्थानीय कुरैशी पुरा के दो पड़ोसियों में मंगलवार की सुबह आठ बजे भैंस बनाने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद आरोपियों ने एक युवक के सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी. मृतक गब्बर उर्फ ​​शफीक शाह रफीक शाह (28, कुरैशी मोहल्ला, वरूड) है. जबकि आरोपी सरदार खान राशिद खान (26), नदीम खान राशिद खान (32 दोनों कुरैशी मोहल्ला वरुड़) है. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्तेदार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. शिकायत के अनुसार , दोनों आरोपी सगे भाई हैं और मृतक व आरोपी का अगल-बगल में घर है. जैसे ही आरोपी ने मृतक की कथित बहन को गाली दी. जिस पर उसने मौके पर जाकर कहा कि यह मेरी बहन को गाली क्यों दे रहा है. इतना कहते ही आरोपी सरदार खान राशिद खान ने मृतक की गर्दन पकड़ ली और दोनों के बीच मारपीट हुई. तब आरोपी के भाई नदीम खान राशिद खान ने मृतक गब्बर उर्फ ​​रफीक शाह के साथ गालीगलौच की और चाकू निकालकर मृतक के सीने में दे मारा. उसने चाकू निकाल कर पानी से धो लिया और फर्यादी ने शिकायत की कि उसका भाई पैदल सेना में गया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. ​​शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया.

शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 204, 504, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उपविभागीय पुलिस अधिकारी नीलेश पाण्डेय ने घटनास्थल का दौरा किया और आगे की जांच थानेदार प्रदीप चौगांवकर, एपीआई सारिका बागडे, उपनिरीक्षक धीरज राजुरकर कर रहे हैं.