महाराष्ट्र

Published: Nov 05, 2021 12:57 PM IST

Aryan Khan Drugs Caseएनसीबी ऑफिस पहुंचे आर्यन खान, जमानत मिलने की शर्त के तहत हर हफ्ते लगानी है हाजरी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo:Twitter

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस पहुंचे। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से मिली जमानत की शर्तों में से में एक आर्यन खान को कोर्ट ने हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर में पेश होने को कहा गया था। इसीके चलते आर्यन खान दक्षिण मुंबई के एनसीबी दफ्तर में हाज़री के लिए शुक्रवार को पहुंचे।

बता दें कि, क्रूज़ ड्रग्स केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी ने अरेस्ट किया था। उनकी ज़मानत पहले मुंबई की निचली अदालत और बाद में सेशंस कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी थी। इसके बाद आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। आर्यन कई दिनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद रहे थे। 

आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से हिरासत में लिया था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ने ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया था बाद में इन्हे अरेस्ट कर लिया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं। एनसीबी हिरासत ख़त्म होने के बाद आर्यन को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जिसके बाद से ही वे जेल में बंद हैं।