औरंगाबाद

Published: Jul 13, 2020 07:17 PM IST

अपराध अवैध मांस बिक्री करते पाए गए 2 आरोपी, मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

औरंगाबाद. शहर में कहर बरपा रहे कोरोना की रोकथाम के लिए बीते शुक्रवार से जारी किए गए सख्त लॉकडाउन में मुकुंदवाडी परिसर के संजय नगर में 2 आरोपी सोमवार की सुबह मनपा आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय के शहर दौरे के दौरान अवैध रूप से मांस बिक्री करते हुए पाए गए. उन दोनों पर आरोपियों पर आयुक्त के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के चौथे दिन का जायजा लेने मनपा आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय ने सोमवार की सुबह शहर का दौरा किया. दौरे में मुकुंदवाडी के संजय नगर में आरोपी निसार कुरैशी व सायरा शफिक कुरैशी लॉकडाउन में सारे व्यवहार बंद होने के बावजूद अवैध रुप से मांस बेचते हुए पाए गए. आयुक्त पांडेय ने तत्काल कर्फ्यू का उल्लघंन करना, अवैध रुप से चिकन की मांस बिक्री करने के आरोप में अपराध दर्ज करने के आदेश दिए.

लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें: पांडेय

 इस आदेश पर मनपा के संबंधित विभाग के अधिकारी ने मुकुंदवाडी थाना पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत लिखाई. इसी शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.मनपा आयुक्त पांडेय ने शहर वासियों से आवाहान किया कि वे लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें. अपने व्यवसार बंद रखकर घर में रहने को तरजीह दे. जो लोग लॉकडाउन में अवैध रुप से व्यवसाय करते पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.