औरंगाबाद

Published: May 27, 2020 08:52 PM IST

औरंगाबादगरीबों के साथ सीपी चिरंजीव प्रसाद ने मनायी ईद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

औरंगाबाद. रमजान ईद के उपलक्ष्य में सेल्फलेस हेल्पिंग हैंड्स नामक स्वयंसेवी संस्था की ओर से शहर के चिकलथाना में स्थित हिनानगर व फकीरवाडी हर्सूल के गरीब परिवारों को  200 लीटर का शीरखुर्मा तथा पुलाव का वितरण किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शहर के सीपी चिरंजीव प्रसाद उपस्थित थे.

सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुए तथा लाभार्थियों को कोरोना से खुद की रक्षा के लिए जरुरी उपायों की जानकारी देकर उक्त कार्यक्रम संपन्न हुआ. अपने विचार में शहर के सीपी चिरंजीव प्रसाद ने सेल्फलेस हेलपिंग हैड्स नामक संस्था द्वारा गत दो माह से शहर के स्लम एरियों में जरुरत मंदों को लॉकडाउन में की जा रही मदद की प्रशंसा करते हुए कहा कि संस्था द्वारा बहुत पुण्य का काम किया गया. ईद के शुभ अवसर पर भी संस्था ने गरीब परिवारों को  शिरखुर्मा बनाकर वितरित किया. इस कार्य की जितनी प्रशंसा की जाए, वह कम है. 

संस्था के प्रमुख की प्रशंसा

सीपी प्रसाद ने इस कार्य के लिए संस्था के प्रमुख सोहेल जकियोददीन के कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि वे इन लोगों के साथ यहां आकर सचमुच ईद मना रहे हैं. इस अवसर पर धनश्याम  सोनवने, डॉ. किशोर उडान, नवखंडा कॉलेज के प्राचार्य डॉ. मकदुम फारुकी, खाजा शहाब, एजाज जैदी, डॉ. दिलशाद जैदी, सोहेल जकियोददीन, अयूब पटेल, तैयब पटेल, शकील सिददीकी, यासेर काजी, मोईज ईकबाल, शाहेद अलीम, अबरार सिद्दीकी विशेष रुप से उपस्थित थे.