औरंगाबाद

Published: Mar 30, 2024 12:13 PM IST

Ambadas Danveठाकरे को छोड़ BJP में एंट्री! अंबादास दानवे ने दिया बड़ा बयान, कहा... 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अमित शाह-अंबादास दानवे (फाइल फोटो)

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से खबर सामने आ रही थी कि छत्रपति संभाजीनगर (Chhatrapati Sambhaji Nagar) में शिवसेना के उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट (Thackeray group) के नेता अंबादास दानवे (Ambadas Danve) जल्द ही बीजेपी (BJP) में शामिल होंगे। फिर इसके बाद महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। ऐसे में अब क्या अंबादास दानवे सच में ठाकरे ग्रुप छोड़ देंगे? ये सवाल बहुत से लोगों के मन में था। हालांकि, अंबादास दानवे ने इन चर्चाओं का खंडन किया है और साफ किया है कि वह ठाकरे का साथ नहीं छोड़ेंगे। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा… 

वफादार रहूंगा

अंबादास दानवे ने कहा है कि ”मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा। मैं बालासाहेब ठाकरे का शिवसैनिक हूं और उद्धव ठाकरे के प्रति वफादार रहूंगा।” इस तरह सोशल मीडिया पर लाइव आकर अंबादास दानवे ने अपनी ओर से यह स्पष्ट कर दिया है कि वह भजपा में शामिल नहीं होंगे और ठाकरे के साथ बने रहेंगे। 

महायुति में शामिल… 

अंबादास दानवे ने इस दौरान कहा कि ”जिन चैनलों ने खबर चलाई। उन्होंने इस खबर को फेक न्यूज बता दिया।  मैं फर्जी खबर देने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रहा हूं। मैं 30 साल का शिवसैनिक हूं। फेक न्यूज फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  मैं शिवसेना से हूं।  मैं समूह प्रमुख के पद से विपक्ष का नेता बन गया हूं, इसलिए चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन मैं नहीं जाऊंगा।  चैनल की टीआरपी के लिए कुछ भी न करें।”

मेरी नाराजगी का फायदा… 

इस बारे में आगे बोलते हुए अंबादास दानवे ने कहा कि ”मैंने नाराजगी जताई, चैनल ने इसका फायदा उठाया है।’ मैं 30 साल से शिवसेना के लिए काम कर रहा हूं, इसलिए इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। हमारी शिवसेना के पास स्वतंत्र सोच और तीर है। मैं पहले ही लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर चुका हूं और आगे भी करता रहूंगा” इस तरह अब इस बात से पर्दा उठ चुका है कि अंबादास दानवे भाजपा में शामिल नहीं होंगे।