भंडारा

Published: May 23, 2022 10:04 PM IST

Roadसालई-उसर्रा के बीच फिर एक हादसा, अधूरे काम के हो रहे शिकार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

सालई खुर्द. तुमसर-रामटेक हाइवे पर सालई खुर्द-उसर्रा के बीच में दुर्घटनाओं का कहर जारी, एक के बाद एक हो रहे हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है. अब एक और भीषण हादसा हुआ है, यहाँ हुए भीषण हादसे में 2 युवक गंभीर जख्मी है.

तुमसर- रामटेक मार्ग पर सालई खुर्द के पास रविवार रात 9 बजे उसर्रा और सालई खुर्द के बीच बाईक सवार दोनों तारसा (भेंडाला) निवासी अक्षय परतेती (24) एवं विशाल वर्दे यह बाईक (क्र. एम.एच. 40 सी. 8368) होंडा शाइन मोटर साइकिल से तारसा से नवेझरी जा रहे थे. इसी बीच उसर्रा और सालई खुर्द के बीच अधूरे पड़े रोड के काम का शिकार हो गए. दोनो युवक घायल हुए जिन्हे तुमसर उपचार के लिए भेजा गया था. 

राज्यमार्ग पर के उसर्रा के पास के पुलिया का काम पिछले दो सालों से रुका हुआ है. रास्ते की हालत खराब होने के कारण यह यातायात कराना दोपहिया वाहन चलाना चालकों को खतरनाक हो जाता हैं. रोजाना कोई न कोई वाहन चालक इन गड्ढों की चपेट में आकर अस्पताल के चक्कर लगाने को मजबूर है. सड़क कि बदहाली तथा शेकडो किसान सड़क की धूल के कारन परेशान है.

पुलिया के दोनो तरफ 100-100 मीटर काम रोक दिया गया है. जिससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है. सड़क पर सामने से रहे वाहन को जगह देने के लिए दूर से ही वाहन देख कर पहले ही उसके आने के इंतजार में साइड में खड़ा होना पड़ता है. इस सडक से एक बार में सिर्फ एक ही वाहन निकल सकता है. 

बीते 15 दिनों में यहां प्रति दिन हादसे हो रहे है

तुमसर रामटेक राज्यमार्ग पर उसर्रा-सालई खुर्द  के बीच के पुलिया के दोनो तरफ 100 – 100 मीटर काम रुका हुआ है. सड़कों पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर जारी है. प्रतिदिन सड़क दुर्घटना में हो रही मौत इसका उदाहरण है. गुरुवार को दुर्घटना में एक की मौत हुई तथा एक गंभीर जख्मी है. 

पुलिया के दोनो तरफ सड़क खराब सड़क होने के कारण तेज रफ्तार से चल रहे वाहनों की वजह से मोटर साइकिल सवार हादसे का शिकार हो रहे हैं व टूटी फूटी सड़क लोगों की जान ले रही है. काली सड़क यात्रियों की खून से लाल हो रही है.