भंडारा

Published: Oct 16, 2023 11:12 PM IST

Knife Attackभंडारा के देव्हाडी में घरेलू विवाद के चलते दामाद पर चाकू से हमला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File Photo

भंडारा. तुमसर तालुका के देव्हाडी में कृष्णा उपासराव मोहतुरे (25) व चेतन सिद्धार्थ मेश्राम (18) के बीच परिवार में घरेलू विवाद हो गया. चेतन मेश्राम ने गुस्से में आकर कृष्णा पर चाकू से वार कर दिया. घटना 15 सितंबर की रात दस बजे की है.

सुभाष वार्ड देव्हाडी निवासी कृष्णा मोहतुरे और रोहिणी सिद्धार्थ मेश्राम ने दो साल पहले भागकर शादी कर ली थी. दोनों पति-पत्नी बाहर रहते थे. उनकी एक साल की बेटी है और रोहिणी एक साल से अपने माता-पिता के साथ रह रही थी क्योंकि उसके पति और पत्नी में आपस में नहीं बन रही थी. घटना वाले दिन कुष्णा अपनी पत्नी को ले जाने के लिए अपने ससुर के पास आया, इसी दौरान सिद्धार्थ मेश्राम और चेतन मेश्राम ने कृष्णा के साथ झगड़ा हुआ.

झगड़ा इतना बढ़ गया कि चेतन मेश्राम ने कृष्णा पर चाकू से वार कर दिया. घायल कृष्णा को तुमसर अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत होने के कारण उन्हें भंडारा जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन वर्तमान में साईकृपा नागपुर रोड भंडारा के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद तुमसर पुलिस निरीक्षक ब्राह्मणे व देव्हाडी चौकी इन्चार्ज रहांगडाले ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ़्तार कर लिया गया. आरोपी सिद्धार्थ मेश्राम और चेतन मेश्राम को आज 16 अक्टूबर को अदालत में पेश किया गया और भंडारा जेल भेज दिया गया. आगे की जांच तुमसर पुलिस एपीआई संजय कोरचे द्वारा की जा रही है.