भंडारा

Published: May 14, 2023 10:45 PM IST

Liquor Smuggling देशी शराब की तस्करी करते रंगेहाथ पकड़ा, 74,500 रुपयों का माल जब्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

लाखांदूर. रात के दौरान दोपहिया गाड़ी से शराब की तस्करी होने की गुप्त जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी लगाकर देशी शराब की तस्करी करते दो आरोपियों को रंगेहाथ पकड़कर कुल 74,500 रुपयों का माल जब्त किया गया है. उक्त कार्रवाई स्थानीय लाखांदूर पुलिस ने विगत 13 मई को रात 8 बजे के दौरान तहसील के भागडी मांढल मार्ग पर की है. इस कार्रवाई के तहत देशी शराब के तस्करी मामले में तहसील के भागडी निवासी प्रमोद नागो जीभकाटे (42) व आकाश मधुकर शहारे (30) नामक आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन रात के दौरान घटना के आरोपी होंडा एक्टिवा क्रमांक एमएच 36 ए के 8508 से रात के दौरान देशी शराब की तस्करी करने की गुप्त जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी के आधार पर लाखांदूर के थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस नाईक मिलिंद बोरकर, सतीश सिंगनजुडे सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने तहसील के भागड़ी-मांढल मार्ग पर नाकाबंदी लगाई.

इस दौरान भागड़ी से मांढल की और घटना के आरोपीयो को दोपहिया गाड़ी से देशी शराब की तस्करी करते रंगेहाथ पकड़े गए. हालांकि इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने पंचनामा कर दोनों आरोपियों के खिलाफ लाखांदुर पुलिस में मामला दर्ज कर कुल 74,500 रुपयों का माल जब्त किया है. इस मामले की आगे ले जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में शुरू की गई है.