भंडारा

Published: Dec 04, 2023 07:46 PM IST

Fadnavis will be the CM 2024 में फडणवीस होंगे सीएम! बावनकुले ने ठोकी ताल, शिंदे गुट में खलबली

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई/भंडारा: तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद महाराष्ट्र में बीजेपी के हौसले काफी बुलंद हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने ताल ठोकते हुए कहा है कि साल 2024 के विधानसभा चुनाव के बाद देवेन्द्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुख्यमंत्री (Chief Ministe) पद की शपथ लेंगे। उन्होंने यह घोषणा भंडारा के लाखनी शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक की। बावनकुले ने जब कार्यकर्ताओं से पूछा कि अगला सीएम कौन होगा तो वहां मौजूद लोगों ने फडणवीस के नारे लगाए। जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी जोश में आकर ऐलान किया कि फडणवीस ही अगले सीएम होंगे। 

पीएम मोदी को फिर से जिताना है
बावनकुले ने पार्टी समर्थकों से आवाहन करते हुए कहा कि हम सभी को मिल कर एक बार फिर साल 2024 में तीसरी बार केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए पूरी मजबूती से काम करना है। उन्होंने कहा कि 2024 में एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए महाराष्ट्र से 45 सांसदों को जिताने के लक्ष्य पर काम करना होगा।   

ऐसा बयान देने से बचे
संजय शिरसाट, शिंदे गुट के प्रवक्ता ने कहा, चंद्रशेखर बावनकुले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए इस तरह का बयान दिया है। लेकिन साल 2024 के विधानसभा चुनाव के बाद वरिष्ठ नेता तय करेंगे कि सीएम कौन होगा। किसी को भी इस तरह बयान नहीं देना चाहिए कि  जिससे गठबंधन में कोई विवाद हो।