भंडारा

Published: Oct 20, 2021 10:00 PM IST

Suicide Caseदंपती के जहर गटक मामलें में पुलिस द्वारा जांच शुरु

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

लाखांदूर. आंतरजाति विवाह के विरोध में परिजनों द्वारा मानसिक रुप से प्रताडीत होने के आरोप में दंपती ने डेल्टा मेथरीन जहर पिने एवं हाथों की नसे काटने की घटना 18 अक्टूबर को हुई थी. हालांकि स्थानीय लाखांदूर पुलिस में घटना दर्ज कर इस घटना के सबंध में आवश्यक जांच शुरु की गई है. किंतु  इस घटना में अभी तक पिडितों द्वारा पुलिस में शिकायत नहीं किए जाने की जानकारी लाखांदूर के थानेदार रमाकांत कोकाटे ने दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 अक्टूबर को रात के दौरान लाखांदूर निवासी अमित नीलकंठ मिसार (35) व अश्विनी अमित मिसार (30) नामक दंपती ने परिजनों द्वारा मानसिक रुप से प्रताडीत होने के आरोप में खुदकशी के लिए जहर पिया था. इस घटना की जानकारी दंपती के मित्रों को होते ही मित्रों द्वारा दंपती को तलाश कर इलाज के लिए ब्रम्हपूरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के तहत दंपती की प्रकृती स्थिर होने की जानकारी है.  

जबकी 19 अक्टूबर से घटना के दंपती को स्वास्थ परीक्षण सहित अन्य इलाज के लिए भंडारा के अस्पताल में भर्ती कुए जाने की जानकारी दी गई है. इस बीच इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिलते ही थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस में घटना दर्ज कर आवश्यक जांच शुरु की जाएगी. किंतु पिडितों द्वारा अभी तक इस घटना में शिकायत नहीं किए जाने की जानकारी थानेदार रमाकांत कोकाटे ने दी है.