भंडारा

Published: Mar 03, 2024 12:50 AM IST

Labour DeathBhandara News: फ्लाईओवर से गिरकर मजदूर का मृत्यु, भीलेवाड़ा की घटना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

भंडारा. पिछले दो साल से बाइपास हाईवे का काम चल रहा है और भीलेवाड़ा में फ्लाईओवर का काम चल रहा है. 1 मार्च को दोपहर 12.30 बजे एक युवा मजदूर की फ्लाईओवर के खंभे से गिरकर दुर्भाग्यवश मृत्यु हो गई. मृतक मजदूर का नाम मरेगाव जिला चंद्रपूर निवासी मारोती धनराज गावंडे (25) है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार फूलमोगरा और शिंगोरी के बीच बाइपास हाईवे का निर्माण करीब दो साल से चल रहा है. राजमार्ग पर कुछ स्थानों पर पुल और फ्लाईओवर का काम चल रहा है, चंद्रपुर जिले के मरेगांव के कुछ मजदूर उक्त कार्य पर काम कर रहे हैं. इसमें मारोती गावंडे नाम का मजदूर काम कर रहा था. 1 मार्च की दोपहर भीलेवाड़ा फ्लाईओवर के कॉलम पर काम करते समय वह अचानक जमीन पर गिर गया. जमीन पर गिरने से मारोती गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना होते ही मौजूद मजदूरों ने घटनास्थल से मारोती को तुरंत भंडारा जिला सामान्य अस्पताल ले जाया गया. वहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी जैसे ही कारधा पुलिस को मिली तो उन्होंने मौके पर जाकर पंचनामा किया.

अंकूश बोटरे की शिकायत पर कारधा पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. थानेदार गणेश पिसाल के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक मिना बारंगे, पुलिस कांस्टेबल दिपक वैरागडे घटना की जांच कर रहे हैं.