भंडारा

Published: Jul 29, 2022 11:48 PM IST

Road Conditionमुरमाडी की सड़क समस्या का समाधान नहीं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

लखानी. तहसील के मुरमाडी में सड़क पर ग्राम पंचायत की नजर अंदाज के कारण नागरिकों को कई समस्याओं का सामना करना पड रहा है. केसलवाडा मेन सड़क से राजेश बांडेबुचे, विनोद लांजेवार, एड. प्रशांत गणवीर के घर के सामने सड़क पर चलना भी मुश्किल हो गया है. सडक के दोनों ओर नालियों का निर्माण नहीं है. इससे गड्ढों में पानी जमा हो गया है और दुर्गंध और मच्छरों की संख्या बढ गई है. नागरिकों के स्वास्थ्य खतरे में है.

इस सड़क से कबाड़ बेचने वाले, दूध बेचने वाले, लोहार हर दिन साइकिल से गिर रहे है. इस संबंध में बार-बार सरपंच, ग्रामसेवक और कई ग्राम पंचायत सदस्यों को सड़कों पर कीचड़ और पत्थर डालने की सूचना देने के बावजूद उन्होंने इस सड़क पर केसलवाडा सड़क से सुरेंद्र खोब्रागडे के घर तक गई सडक मरम्मत करने पर नजरअंदाज कर दिया.

इस सड़क पर स्कूल है. यहां पर के.जी. के छात्र पढाई कर रहे है. साथ ही इस सड़क पर महिलाएं अपने घर के पुरुषों से दोपहिया वाहन निकालने को कह रही है और मुख्य सड़क तक ले जाने के लिए कहती है. इतना ही नहीं बल्कि जिला परिषद, पंचायत समिति के सदस्यों और इस क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को सूचित करने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है. यह सवाल उठ रहा है कि नागरिक किससे शिकायत करें. मुरमाडी एक बडी ग्राम पंचायत है और नागरिकों के मुद्दों की अनदेखी की जा रही है.