भंडारा

Published: Dec 07, 2022 11:05 PM IST

Murder जमीन विवाद को लेकर सगे भाई की निर्ममता से हत्या; आरोपी गिरफ्तार, लाखनी तहसील के कोलारा की घटना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

लाखनी. जमीन के विवाद को लेकर भाई ने भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. यह घटना लाखनी तहसील के कोलारा ग्राम में हुई. मृतक कोलारा निवासी प्रभाकर उर्फ प्रभु उदाराम भोयर(50) है. घटना की सूचना मिलते ही पालांदूर पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कोलारा निवासी मृतक प्रभाकर उर्फ प्रभु उदाराम भोयर और आरोपी सुरेश उदाराम भोयर(55)  के बीच खेती के जमीन को लेकर पिछले कुछ माह से विवाद चल रहा था. दोनों भाइयों के बीच अक्सर कहासुनी के साथ विवाद होते रहता था. 

रास्ते पर इंतजार कर रहा था कुल्हाडी लेकर

7 दिसंबर को प्रभाकर अपने झरप रोड पर स्थित खेत में दवा छिड़कने के लिए सुबह करीब 7:30 बजे साइकिल से निकला था. इस बीच उसी मार्ग पर सुरेश एक षडयंत्र के तहत कुल्हाड़ी लेकर प्रभाकर का इंतजार कर रहा था. सुरेश ने प्रभाकर के आते ही कुल्हाड़ी से गर्दन पर आगे और पीछे दोनों तरफ वार कर घटनास्थल पर ही उसकी हत्या कर दी.घटनास्थल से कुछ दूरी पर कुल्हाड़ी को झाड़ियों में फेंक कर अपने घर लौट आया. इस दौरान कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे सरपंच जी. एन. भोयर को प्रभाकर सड़क के बीचो बीच खून में लथपथ मृत अवस्था में दिखाई दिया. 

स्वानपथक पहुंचा आरोपी के घर

सरपंच भोयर ने पालांदूर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी प्राप्त होते ही थानेदार वीरसेन चौहान, सहायक पुलिस निरीक्षक ओमप्रकाश केवट, पुलिसकर्मी नावेद पठान, मंगेश कूडसाम घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर श्वान पथक को बुलाकर जांच शुरू की गई. श्वान पथक घटनास्थल से सीधे आरोपी सुरेश भोयर के घर पहुंचा. आरोपी का लोकेशन लेकर पुलिस ने आरोपी सुरेश को हिरासत में ले लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी, अपर पुलिस अधीक्षक ईश्वर कातकडे, एसडीपीओ विजय डोलस, स्थानीय अपराध शाखा के जयवंत चौहान इत्यादि ने घटनास्थल को भेंट दी. घटनास्थल पर फॉरेंसिक पथक को बुलाया गया था.