भंडारा

Published: Mar 13, 2024 02:21 AM IST

Bhandara Accidentबाइक को उड़ा कर चाय टपरी में घुसा टिप्पर, पवनी-नीलज हाईवे पर हादसा, 3 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

भंडारा. पवनी शहर के लोगों ने रेत परिवहन कर रहे एक टिप्पर को फिल्मी में अंदाज देखा. रफ्तार के इस सौदागर ने एक बाइक सवार को उड़ा दिया. इसके बाद एक ट्रैक्टर से टकरा गया. दुर्घटनाग्रस्त यह ट्रैक्टर 3 दोपहिया वाहनों को कुचलते हुए सीधे चायपान की दूकान में जा घुसा. इसमें दोपहिया वाहन चालक के पैर की हड्डी टूट गयी, जबकि चाय दूकानदार समेत 2 अन्य घायल हो गए. घटना मंगलवार को सुबह करीब 8.10 बजे के दौरान घटित हुई. हादसे का रोमांच पवनी-नीलज हाईवे पर महसूस किया गया.

तेज रफ्तार से पवनी आ रहा था  

एक अन्य खेप के लिए रेत खाली करके भिवापुर से पवनी की ओर तेजी से जा रहे एक टिपर (क्रमांक एमएच 27 एक्स 7610) ने सावजी भोजनालय के सामने विपरीत दिशा से आ रहे एक दोपहिया वाहन (क्रमांक एमएच 40 बीएच 4262) को टक्कर मार दी. इस आमने-सामने की टक्कर के कारण बाइक सवार अपने वाहन सहित हवा में उड़ गया और सड़क की विपरीत दिशा में जाकर गिर पड़ा. इसमें बाइक सवार के पैर की हड्डी टूट गई. वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घायल बाइक चालक का नाम भिवापुर निवासी लोमेश्वर श्रीराम ठाकरे (50) है. फरार होने के दौरान एक और हादसे को टिप्पर चालक पवन नेवारे ने अंजाम दिया. तेज गति से आगे बढ़ने के दौरान पवनी के मुख्य प्रवेश द्वार के पास एक और दुर्घटना हुई. इसमें मधुकर विठोबा कुर्जेकर(53) को चाय दूकान के सामने बेलघाटा वार्ड की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी और उसे अपने साथ घसिटते हुए ले गए. इसमें ट्रैक्टर का अगला पहिया टूट गया.

ट्रैक्टर के कारण 2 और दुर्घटनाएं हुईं. ट्रैक्टर से थ्रीव्हीलर की टक्कर से बेकाबू ट्रैक्टर थ्रीव्हीलर को टक्कर मारते हुए चाय की दूकान में घुस गया. 3 बाइक एमएच 36 एएच 3092, एमएच 34 एएल 1068 और एमएच 36 एके 5222 को उसने अक्कर मार दी. इतना ही नहीं, चाय दूकानदार मधुकर कुर्जेकर के अलावा दूकान पर चाय पीने के लिए आए ग्राहक रमेश बलिराम उराडे (50) दोनों को मामूली चोटें आईं.

पुलिस हिरासत में टिप्पर चालक 

पुलिस ने टिपर चालक सिरसाला निवासी पवन दिगंबर नेवारे (25) को टिप्पर सहित हिरासत में ले लिया है और घायल दोपहिया वाहन चालक लोमेश्वर ठाकरे को भंडारा जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है. पवनी पुलिस ने इस मामले में भिवापुर निवासी शुभम तुलसीराम शेंडे(23) की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक पवन नेवारे के खिलाफ मामला दर्ज किया है.