भंडारा

Published: Apr 03, 2022 11:16 PM IST

Bhandara Crime Newsनाबालिग छात्रा पर युवक ने किया अत्याचार, आरोपी में रिश्तेदार का समावेश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

लाखनी. स्थानीय पुलिस थाना के हद में आनेवाले युवक ने विवाह समारोह में आयी गोंदिया जिले की गोरेगाव पुलिस थाना हद की एक नाबालिग छात्रा को बेहोशी की दवा देकर रिश्तेदारों के मदद से पीडिता के अश्लिल फोटो निकालकर व्हायरल करने की धमकी देकर अत्याचार करने की घटना सामने आयी है. 

पीडिता के शिकायत पर से गोरेगाव पुलिस थाना में मामला दर्ज कर 2 अप्रैल 2022 को पुलिस थाना लाखनी की ओर भेजा गया है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक  दिलीप घरडे कर रहे है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडित युवती यह मार्च 2021 में अपने रिश्तेदारों की ओर विवाह समारोह में शामिल होने के लिए किन्ही में गयी थी. साडी दिखाने का बहाना कर उसको उपर के मंजिला पर बुलाकर चाय देकर चाय के कप में कुछ दवां देने से बेहोश होकर वह वहीं पर चटई पर सो गयी थी. पीडित युवती के पहने हुए कपडे निकालकर मोबाइल द्वारा अश्लिल फोटो निकालने की महिला रिश्तेदारों की ओर से धमकी दी गयी.  

पीडित युवती व आरोपी नागपुर में पेपर देने के लिए गए थे. वापसी यात्रा में पीडिता के रिश्तेदार लाखनी तहसील के सामेवाडा में लैंगिक अत्याचार करने का पीडित युवती की शिकायत पर से गोरेगाव पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया था. मामला घटीत होने का स्थान लाखनी तहसील होने से गोरेगाव पुलिस ने सदर गुनाह के कागजाद लाखनी पुलिस की ओर सौंपे है. 

लाखनी पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस निरीक्षक मनोज वाढीवे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक दिलीप घरडे जांच कर रहे है. समाचार लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था.