महाराष्ट्र

Published: May 23, 2023 11:04 AM IST

Jayant Patil Met Sharad Pawarबड़ी खबर! ED के जांच के बाद शरद पवार से मिले जयंत पाटिल, राष्ट्रवादी में मची हलचल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ईडी की पूछताछ के बाद आज एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं। जयंत पाटिल आज सुबह 10 बजे सिल्वर ओक में शरद पवार से मिलने जा चुके गए है। ईडी द्वारा जयंत पाटिल से पूछताछ के बाद आज पहली बार इन दोनों नेताओं के बीच बैठक होगी। अब इस बैठक पर पुरे महाराष्ट्र की नजरें लगी हुई है। 

साढ़े नौ घंटे हुई पूछताछ

जैसा कि कल हमने आपको बताया था कि ईडी ने जयंत पाटिल को नोटिस भेजा था। ईडी की ओर से भेजे गए नोटिस के मुताबिक, जयंत पाटिल सोमवार को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि ईडी ने जयंत पाटिल से करीब साढ़े नौ घंटे तक पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद जयंत पाटिल एनसीपी के दफ्तर पहुंचे। कार्यालय में प्रवेश करने के बाद जयंत पाटिल ने राकांपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें धन्यवाद दिया।

अच्छा व्यवहार व्यवहार किया 

जयंत पाटिल ने कहा है कि ईडी के सभी सवालों का संतोषजनक जवाब दिया। ईडी के पास अब सवाल नहीं बचेगा। जांच के दौरान आधी किताब पढ़ ली गई थी। मैं इस कंपनी से कभी जुड़ा नहीं हूं। ईडी के अधिकारियों ने अच्छा व्यवहार किया। 

कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

इतना समय लेने के लिए धन्यवाद। जयंत पाटिल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भविष्य में भी आपका सहयोग मुझे मिलता रहेगा। ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद जयंत पाटिल सोमवार सुबह ईडी कार्यालय पहुंचे, जिसके बाद उनसे साढ़े नौ घंटे तक पूछताछ की गई। जयंत पाटिल से पूछताछ चल रही थी तो ईडी दफ्तर के बाहर भी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही सोमवार को भी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किया है।