बुलढाना

Published: May 31, 2020 09:15 PM IST

बुलढानाकरंट से एक ही परिवार के 4 की मौत, सजनपुरी में अक्सा कालोनी की घटना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

खामगांव. करंट लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत होने की घटना सजनपुरी के अक्सा कालोनी में शनिवार की देर शाम घटी. इस घटना से परिसर में खलबली मची है.

चल रहा था इलेक्ट्रिक फिटिंग का काम
प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्सा कालोनी में भुरु घासी पटेल (54) अपने परिवार के साथ में रहते थे. उनके नए घर का निर्माण कार्य शुरू होकर इलेक्ट्रिक फिटिंग का काम चल रहा था. देर शाम उनकी पत्नी साजेदाबी पटेल (48) को बिजली के तार का स्पर्श होने से करंट लगा. इस वक्त उनके चिल्लाने पर भुरु पटेल बचाने के लिए दौड़े तब दोनों को भी बिजली का करंट लगा. इन दोनों के शोर शराबे से उनके पुत्र जावेद (22) व जाकीर (30) उन्हें बचाने के लिए गए. उन्हें भी बिजली का करंट लगा. इस दुर्घटना में चारों की जगह पर ही मौत हो गयी. एक ही परिवार के चारों की मौत होने की दुर्घटना से परिसर में शोक की लहर दौड़ी है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ प्रदीप पाटिल, शिवाजी नगर पुलिस थाने के थानेदार सुनील हुड पुलिस कर्मी सहित घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने पंचनामा कर चारों के शव विच्छेदन के लिए सामान्य अस्पताल में भेजे. एसडीपीओ प्रदीप पाटिल ने चारों की मौत बिजली का करंट लगने से होने की बात कही. शिवाजी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच एपीआई जगदाले कर रहे हैं.