चंद्रपुर

Published: Sep 27, 2021 10:39 PM IST

Bettingआईपीएल पर सट्टा लगाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

चंद्रपुर. दुबई में चल रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग और कोलकाता नाईट राईडर के बीच खेले जा रहे मैच पर वरोरा तहसील के शेगांव पुलिस स्टेशन अंतर्गत सट्टा लगाने की गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने छापा मारकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से टीवी, मोबाइल आदि के साथ 74,400 रुपए का माल जब्त किया है.

स्थानीय अपराध शाखा के पीआई बालासाहब खाडे ने सूचना के आधार पर टीम तैयार कर छापा मार कार्रवाई की है. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा तो पाया कि शेगांव निवासी नवीश देवराव नरड लाईव मैच पर सट्टा लगा रहा है. इस आधार पर पुलिस ने नरड के साथ शेगांव निवासी सुरज बावने, वरोरा निवासी नितीन उइके और चिमूर निवासी हरिदास रामटेके को गिरफ्तार किया है.

आईपीएल मैच पर बडे पैमाने पर सट्टा लगाया जाता है इसे देखते हुए आनलाईन अपराध पर रोक लगाने पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे ने स्थानीय अपराध शाखा को सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए है.

किंतु इस सट्टे बाजार की बडी मछलियों तक पुलिस पहुंचने में फिलहाल असफल है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी के मार्गदर्शन में एलसीबी के पीआई बालासाहब खाडे के नेतृत्व में एपीआई जितेंद्र बोबडे,  पीएसआई संदीप कापडे, धरनाज करकाडे, स्वामी चालेकर, संदीप मले, अमोल धांदरे, प्रशांत नागोसे आदि ने की है.