चंद्रपुर

Published: May 27, 2020 06:37 PM IST

चंद्रपुरमहिला व बच्चों पर हमला - सरपंच सहित 3 पर मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

गड़चांदूर. कोरपना तहसील की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत नांदा के सरपंच ने पड़ोस की महिला एवं उसके बच्चों को बुरी तरह पीटा. घटना 17 मई को दोपहर में हुई. महिला की शिकायत के लगभग 3 दिन बाद थानेदार ने मामला दर्ज किया. इसकी जानकारी मिलने पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी विलास यामावार के आदेश के बाद सरपंच सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोपियों में सरपंच गणेश पेंदोर (33), नरेश पेंदोर (31), नामदेव पेंदोर (67) का समावेश है.

मामूली बात पर शुरू हुआ विवाद
मीरा पाटिल के घर के कपड़े धोने का पानी सरपंच पेंदोर के घर की खिड़की से अंदर उड़ने की बात को लेकर विवाद शुरू हुआ. जिसके बाद सरपंच गणेश पेंदोर और उसके परिवार के सदस्यों ने मीरा और उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई कर दी. महिला जब शिकायत लेकर नांदाफाटा पुलिस चौकी पहुंची, तो वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने उसे समझा बुझाकर लौटा दिया. पुलिस थाने में मामला दर्ज नहीं करने से महिला ने इसकी शिकायत उपविभागीय पुलिस अधिकारी यामावार से की. उनके निर्देश के बाद गड़चांदूर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया.

जोदू-टोने का शक
महिला ने शिकायत में बताया कि सरपंच गणेश पेंदोर की पत्नी का हमेशा स्वास्थ्य खराब रहता है. उसे पड़ोसी महिला द्वारा जादू-टोना किए जाने का संदेह है. इसी कारण उस पर हमला किया गया. वहीं सरपंच पेंदोर का कहना है कि मीरा पाटिल के कपड़े धोने का पानी घर की खिड़की से अंदर आने के कारण दोनों परिवारों की महिलाओं में विवाद हुआ. उन पर लगे मारपीट के आरोप बेबुनियाद है. उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है.