चंद्रपुर

Published: Oct 25, 2021 10:16 PM IST

Bulgaryबंद घर से लाखों की सेंधमारी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
file photo

वरोरा. शहर में चोरी और सेंधमारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. बोर्डा ग्राम पंचायत सीमा में आने वाले अशोक वाटिका के एक बंद घर से चोरों ने लाखों की नगदी और जेवर चुरा लिए. फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

बोर्डा ग्रापं सीमा अंतर्गत अशोक वाटिका में रहने वाले अस्मित मेश्राम शनिवार को परिवार के साथ बाहर गांव गए थे. घर में ताला बंद होने से अज्ञत चोर ने घर में प्रवेश कर 10 तोला सोना और ढाई लाख रुपए नगदी लेकर फरार हो गए. घर आने पर मेश्राम को चोरी का पता चलने पर वरोरा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करायी है. इस आधार पर पुलिस ने श्वान पथक को बुलाकर चोरों को तलाशने का प्रयास किया किंतु कोई सफलता नहीं मिल है. शहर में इस प्रकार चोरों की घटनाएं बढती जा रही है.

सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग

शहर में दिन और रात के समय पर चोरी और सेंधमारी की घटनाएं बढती जा रही है. कुछ दिनों पूर्व दिन दहाडे ही डा. सौरभ ढवस पर चोरों ने लोहे की राड से वार कर घायल कर दिया था. भले पुलिस ने चोरी के मामले के दो आरोपियों को धर दबोचा है किंतु दिन दहाडे चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनी है. इसलिए शहर में सीसीटीवी लगाने की मांग की जा रही है.