चंद्रपुर

Published: Jun 14, 2023 10:17 AM IST

Chandrapur Crimeचंद्रपुर: एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक की काली करतूत, नाबालिग लड़की पर डाला पेट्रोल और...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

महाराष्ट्र/चंद्रपुर: प्यार में मिली हार कब क्या कर जाये यह कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसी ही दिल दहला देने वाली खबर महाराष्ट्र के चंद्रपुर से सामने आई है। दरअसल यहां प्यार से इनकार करने पर 14 साल की नाबालिग लड़की पर 19 साल के लड़के द्वारा पेट्रोल डालने की घटना सामने आई है। जब इस स्थिति में लड़की ने विरोध किया तो आरोपी वहां से भाग गया और लड़की बच गई। जानकारी के लिए बता दें कि यह जानलेवा घटना चंद्रपुर के भद्रावती तालुका के बेलगांव में सोमवार (12 जून) शाम को हुई। आइए यहां जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा… 

जानें क्या है पूरा मामला… 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने एकतरफा प्यार में यह जानलेवा हरकत की है। दरअसल आरोपी युवक और नाबालिग लड़की एक ही मोहल्ले में रहते हैं। आरोपी युवक नाबालिग लड़की से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन जब लड़की ने उसके प्यार को ठुकरा दिया तो आरोपी भड़क गया। गुस्से में आकर उसने उस लड़की को मारने का फैसला कर लिया। 

एकतरफा प्यार में लड़की पर हमला 

जी हां इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी को सोमवार की शाम पता चला कि लड़की घर में अकेली है। वह लड़की के घर में घुस गया और उसके शरीर पर पेट्रोल डाल दिया। लेकिन जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी वहां से भाग गया और आगे की दुर्घटना टल गई। गनीमत यह रही कि इसमें लड़की की जान बच गई। 

आरोपी पर मामला दर्ज 

इस खौफनाक घटना के बाद लड़की ने यह सारी बात अपने परिवार वालों को बताई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने इस मामले में भद्रावती थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने कल रात (13 जून) सिद्धांत भेले के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है , अब देखना यह होगा इस मामले में आगे क्या सुनवाई होती है। 

आरोपी निकला ITI का स्टूडेंट 

अधिक जानकारी यह है कि ये आरोपी युवक भी बेलगाम का रहने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि हैरान कर देने वाली बात तो यह भी है कि आरोपी आईटीआई का छात्र है और यहां चंद्रपुर में रहकर पढ़ाई करता है। पुलिस ने बताया कि एक तरफा प्यार के चलते यह घटना घटी है। मौका पाते लड़की ने इस हमले का विरोश किया और उसकी जान बच गई।