चंद्रपुर

Published: Aug 09, 2020 10:58 PM IST

आकस्मिक मृत्युमहिला और नाबालिग की तालाब में मिली लाशें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

भद्रावती. खेत में कृषि काम करने गई विवाहिता सहित एक नाबालिग लड़की के शव खेत तालाब में मिलने से यहां सनसनी फैल गई. यहा मामला शनिवार को सामने आया है. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है.  लडकी के डूबने पर उसे बचाने गई महिला भी पानी डूब गई जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतकों का भाभी और ननद का रिश्ता है.

मृतकों में मनीषा रामभाऊ चौधरी 22 और पूर्णिमा यशपाल चौधरी 15  दोनों ही मुधोली ग्राम निवासी का समावेश है शुक्रवार को दोनों यशवंत चौधरी के खेत में काम करने गए थे. फसल को कीटनाशक का छिडकाव करने के बाद दोनों तालाब में हाथ पैर धोने के लिए गए थे. अचानक लडकी का पैर फिसलने से वह तालाब में जा गिरी. उसे बचाने के लिए मनीषा भी तालाब में कुद गई और दोनों की पानी डूबने के कारण मौत हो गई.

काफी देर तक दोनों के नहीं लौट आने पर खोजबीन की गई. ग्रामीणों को शंका हुई कि पास ही ताड़ोबा का जंगल होने से किसी वन्यप्राणी तो उन्हें खींचकर नहीं ले गया. इसलिए पूरे जंगल में खोजबीन की गई परंतु उनका पता नहीं चला. दूसरे दिन शनिवार को उनके शव तालाब में मिले. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतका मनीषा का पिछले 31 मई को विवाह हुआ था. घटना की जांच थानेदार सुनील सिंह पवार के मार्गदर्शन में शुरू है.