चंद्रपुर

Published: Jun 25, 2022 11:09 PM IST

Rape8 वर्षीय बालिका से दुराचार, आरोपी युवक गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

शंकरपुर. शंकरपुर निवासी एक 36 वर्षीय युवक ने दूसरी कक्षा में पढने वाली 8 वर्षीय बालिका के साथ दुराचार किया. यह घटना शुक्रवार की शाम घटी है. पीडित की मां की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडित बालिका के दादा शंकरपुर की देसी शराब दुकान के पास नाश्ते की दुकान चलाते है. उसे लगने वाला सामान घर से बनाकर भेजा जाता है. यह बालिका शुक्रवार की शाम उबले हुए अंडे दादा को देने के लिए भट्ठी पर गई थी.

वहां राजिक उर्फ काल्या (36) शराब पी रहा था. अंडे देकर बालिका अकेली घर की लौटने लगी यह देखकर युवक उसके पीछे दोपहिया से गया और घर छोड देता हूं कहकर उसे बैठाकर राजीव गांधी महाविद्यालय के पीछे एकांत में ले गया और वहां उसके साथ दुराचार किया. घर पहुंचकर पीडित ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो उसकी मां उसे लेकर पुलिस चौकी के लिए निकली थी. रास्ते की रोड पर ही आरोपी उसे मिल गया तो उसका कालर पकडकर चौकी ले जा रही थी.

इस बीच पीडित की मां के हाथ को झटककर वह भाग गया. उसकी मां तुरंत चौकी पहुंची और पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत आरोपी को धर दबोचा और उसके खिलाफ दुष्कर्म और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है. बालिका के मेडिकल परीक्षण के लिए जिला सरकारी अस्पताल चंद्रपुर भेजा गया है. मामले की जांच एपीआई विनोद जांभले कर रहे है.