चंद्रपुर

Published: Jun 06, 2023 12:06 AM IST

Accidentट्रैक्टर हादसे में व्यक्ति की मृत्यु, सिंदेवाही तहसील के रत्नापुर की घटना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

सिंदेवाही. तहसील में उमा नदी की तट पर बडे पैमाने में रेती का अवैध परिवहन चल रहा है. प्रतिदिन रात के समय रेती तस्कर बडे पैमाने में रेती की चोरी कर बेचने का व्यवसाय बना कर रखा है. परंतु इस ओर संबंधित महसूल विभाग की अनदेखी हो रही है. ऐसे में सोमवार की तडके 4 बजे के दौरान अवैध रेती परिवहन करनेवाले ट्रैक्टर के हादसे में रत्नापुर निवासी मनोहर ऋषी पात्रे को जान गवानी पडी. 

रत्नापुर निवासी मनोहर ऋषी पात्रे को निर्माण के लिए रेती की आवश्यकता होने से रेती बेचनेवालों से संपर्क कर रेती डालने लगायी. रेती बेचनेवाले ने पात्रे की ओर तडके 4 बजे ट्रैक्टर क्रमांक एमएच 34 एल 9619 से रेती डालने लगायी. रेती डालते समय ट्रैक्टर पिछले लेते समय मनोहर पात्रे को ट्रैक्टर की टक्कर लगी. जिसमें वह गंभीर जखमी हो गए. उन्हे तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया. परंतु डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित किया. 

इस घटना की जानकारी गांव के पुलिस पाटील नरेंद्र गहाने को ज्ञात होने पर उन्होने संबंधित पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दी. तत्काल सिंदेवाही पुलिस ने घटनास्थल पहुचकर पंचनामा किया व सबंधित ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर ट्रैक्टर चालक पर अपराध दर्ज किया. अब महसूल विभाग रेती चोरी पर क्या कार्रवाई करते है इस ओर गांववासियों की निगाहे टिकी हुवी है. आगे की कार्रवाई सिंदेवाही पुलिस थाने के थानेदार तुषार चव्हाण के मार्गदर्शन में की जा रही है.