चंद्रपुर

Published: May 05, 2022 10:07 PM IST

Youth Diedबांबू प्रशिक्षण केंद्र के चौकीदार की युवक को मारपीट, उपचार के दौरान युवक की मृत्यु

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

चंद्रपुर. चिचपल्ली के बांबू प्रशिक्षण केंद्र के परिसर के चौकीदार ने कार्यालयीन समय में कार्यालय में महीला चौकीदार मना करने पर चौकीदार मनोहर दुर्योधन व मृतक युवक प्रेम में विवाद निर्माण हुवा. दोनो के विवाद का रूपांतर मारपीट में हुवी. मारपीट में जखमी युवक प्रेम तावाडे की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. 

सुत्रों के मुताबिक, मनोहर दुर्योधन यह चिचपल्ली के बांबू प्रशिक्षण केंद्र परिसर में चौकीदार का काम करता था. इसी कार्यालय में एक महिला कर्मचारी कार्यरत है. पिछले कई दिनों से गोंडपिंपरी तहसील के कुडे नांदगांव निवासी मृतक प्रेम केशव तावाडे 35 यह संबंधित महीला कर्मचारी से मिलने हेतू आता रहता था.

इसी तरह वह 28 अप्रैल को चिचपल्ली में बांबू प्रशिक्षण केंद्र में कार्यालय में संबंधित महीला से मिलने आया. तब चौकीदार मनोहर दुर्योधन ने प्रेम को टोकते हुवे यहां महीला से मिलने मत आना करके के कहा. इसपर चौकीदार मनोहर व प्रेम विवाद शुरू हुवा. विवाद का रूपांतर मारपीट में हुवा.

मारपीट के बाद गंभीर जखमी प्रेम को चंद्रपुर के निजि अस्पताल में भर्ती किया. उसके बाद सरकारी अस्पताल रेफर किया गया. उपचार के दौरान गुरूवार 5 मई को प्रेम की मृत्यु हो गई. मामले में रामनगर पुलिस ने चौकीदार मनोहर दुर्योधन पर अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है. आगे की जांच रामनगर पुलिस कर रही है.