चंद्रपुर

Published: Mar 05, 2022 09:44 PM IST

Accidentट्रैक्टर की दुपहिया की टक्कर, एक की मौत, एक जखमी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

ब्रम्हपुरी: निजि काम से सोंदरी से वडसा की ओर दुपहीया से जाते समय सुरबोडी से विपरित दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने दुपहीया को टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तो दूसरी व्यक्ति गंभीर जखमी हो गया. जख्मी को ब्रम्हपुरी के निजि अस्पताल में भर्ती किया गया. मृतक युवक का नाम वडसा देसाईगंज निवासी शिवा योगेश देसाई तो गंभीर जखमी युवक का नाम महेश दयाराम आंबोने है.

प्राप्त जानकारी अनुसार फिलहाल खेतीयों में रब्बी सफलों का मलनी चल रही है. पिंपलगांव निवासी ट्रैक्टर व मलनी यंत्र लेकर चिखलगांव निवासी ट्रैक्टर चालक राजु धांडे किसान के खेती के माल की मलणी कर पिंपलगांव ट्रैक्टर से सोंदरी सुरबोडी सडक से आ रहा था. इसी दौरान विपरित दिशा से सोंदरी से वडसा देसाईगंज की ओर महेश दयाराम आंबोने 28 व शिवा योगेश देसाई 18 यह देसाईगंज से वडसा की ओर जाते समय सुरबोडी-सोंदरी मार्ग पर दुपहीया वाहन व टैक्टर के बीच भिडंत हो गयी.

इसमें शिवा योगेश देसाई वय 18 की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई तो दूसरा महेश दयाराम आंबोने का पैर को काफी चोटे आने से वह गंभीर जख्मी हो गया है. फिलहाल जखमी पर उपचार चल रहा है. ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है. घटना की जांच ब्रम्हपुरी पूलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक रोषन यादव के मार्गदर्शन में अरुन पिसे कर रहे है.