चंद्रपुर

Published: Feb 05, 2023 10:56 PM IST

Murder Caseमहिला का हत्यारा 10 दिन बाद गिरफ्तार, सिकंदराबाद में मिला आरोपी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
फाइल फोटो

चंद्रपुर. जिवती तहसील के पल्लेझरी में एक महिला की हत्या कर घटना से फरार हुए आरोपी को पकडने में आखिरकार पुलिस को सफलता मिली है. 10 दिनों बाद पुलिस ने तेलंगाना के सिकंदराबाद से आरोपी को खोज निकाला. 

पिटीगुडा पुलिस स्टेशन के पल्लेझरी की निवासी मीरा गुरूदेव सहारे 23 अपनी विकलांग मां, बहन और पति के साथ रहती थी मेहनत मजदूरी कर गुजरा करनेवाली मीरा का शव 24 जनवरी को गांव के समीपस्थ जंगल में मिलने पर इसकी पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुशीलकुमार नायक सहित पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह परदेशी ने पथक तैयार कर जांच शुरू कर दी. 

इस मामले में आरोपी पर हत्या, अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार प्रतिबंध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी. इस मामले की जांच के लिए उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुशीलकुमार नायक के मार्गदर्शन में छह पथक गठित की गई.

इस पथक के माध्यम से आरोपी की खोज कर उसे सिकंदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. प्राप्त जानकारी आरोपी नाबालिग है उसने मृतका के साथ दुराचार का प्रयास किया और जब महिला ने उसके साथ प्रतिकार किया तो उसने पत्थरों से कुचलकर महिला की हत्या कर दी और फरार हो गया था.