महाराष्ट्र

Published: Apr 21, 2021 12:16 PM IST

Corona Blastमुंबई में कोरोना का कहर जारी, शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी सहित भायखला जेल के 38 कैदी कोरोना पॉजिटिव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PTI Photo

मुंबई: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ रही है। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना से हालात बहुत खराब हैं। इसी बीच मुंबई (Mumbai) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  बताना चाहते हैं कि भायखला जेल (Byculla Jail Authority) के कई कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी सहित जेल के 38 कैदियों के कोविड पॉजिटिव होने की खबर है।  

ज्ञात हो कि मुंबई की भायखला जेल में बंद इंद्राणी सहित 38 कैदी कोरोना की चपेट में हैं। भायखला जेल अथॉरिटी ने अपने बयान में कहा कि शीना बोरा हत्या मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी समेत जेल के 38 कैदी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।  

भायखला जेल के 38 कैदी कोरोना से संक्रमित-

गौर हो कि महाराष्ट्र में कोरोना कहर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 19 अप्रैल तक 46 जेलों में 197 कैदी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इनमें से 7 की मौत भी हो चुकी है। साथ ही 94 से अधिक जेल कर्मचारी भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।