महाराष्ट्र

Published: Dec 08, 2021 11:34 AM IST

Doctor Blackmailed डॉक्टर-बॉयफ्रेंड के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल कर था कंपाउंडर का प्रेमी, पुलिस ने किया दोनों को गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने एक महिला डॉक्टर (Woman Doctor) को ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में उसके क्लीनिक में काम करने वाली कंपाउंडर (Compounder) और उसके प्रेमी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस के अनुसार, कंपाउंडर ने डॉक्टर और उसके बॉयफ्रेंड के कुछ ‘अश्लील’ वीडियो (Video) चुपचाप रिकॉर्ड कर लिए थे जिसके बाद उसने उन्हें अपने प्रेमी को दिया था जिसे इस्तेमाल कर महिला डॉक्टर से 5 लाख रुपये देने की मांग की गई थी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपाउंडर के बॉयफ्रेंड ने स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड किए गए वीडियो डॉक्टर को भेज उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने डॉक्टर से पैसे नहीं देने पर वीडियो उसके परिवार के लोगों को भेजने की धमकी दी थी। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, डॉक्टर ने इस मामले में मुंबई के शाहू नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में डॉक्टर ने कहा कि, उसे व्हाट्सएप पर मेसेज और कॉल्स कर ब्लैकमेल किया जा रहा था और पैसों की मांग की जा रही थी। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 5 ने आरोपी की तलाश शुरू की और नंबर का पता लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पूछताछ में उसकी गर्लफ्रेंड, क्लीनिक में काम करने वाली कंपाउंडर की अपराध में भूमिका सामने आई जिसके बाद पुलिस ने उसे भी अरेस्ट कर लिया है।