महाराष्ट्र

Published: Nov 05, 2021 12:15 PM IST

Drugs Caseमुंबई में 4 करोड़ रुपये की हेरोइन ज़ब्त, एनसीबी ने शख्स को किया गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

मुंबई: एनसीबी (NCB) ने मुंबई (Mumbai) में एयर कार्गो कॉम्प्लेक्स से बरामद हेरोइन के कंसाइनमेंट के मामले में गुजरात के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्स को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद मामले में गिरफ्तार किया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि, एनसीबी ने मुंबई में एक बार फिर से ड्रग्स (Drugs) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी ने मुंबई के वीले पार्ले इलाके के सहार इंटरनेशनल एयर कार्गो कॉम्प्लेक्स (International Air Cargo Complex) से एक कंसाइनमेंट ज़ब्त किया था।

कूरियर पार्सल के ज़रिए मुंबई में पाए गए इस कंसाइनमेंट में करीब 700 ग्राम सफेद पावडर (संदिग्ध हेरोइन) जब्त किया गया था। बताया जा रहा है कि, इसका मूल्य इंटरनेशनल मार्किट में करीब चार करोड़ रुपये है। इस मामले में एनसीबी ने कृष्णा मुरारी प्रसाद नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 

सूत्रों के अनुसार, ड्रग्स की जब्ती कार्गो कॉम्प्लेक्स के कॉन्फ्रेंस हॉल में की गई। पार्सल वडोदरा में डिलीवर होना था लेकिन इसे मुंबई में ही ज़ब्त कर लिया गया। कंसाइनी का बयान वडोदरा में दर्ज किया गया था। उनसे आज मुंबई कार्यालय में पूछताछ जारी है। इस सिलसिले में एक शख्स से बुधवार को भी पूछताछ की गई थी।

मुंबई में एनसीबी ड्रग्स के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में एनसीबी ने अब तक कई बॉलीवुड से जुडी हस्तियों से भी पूछताछ की है। वहीं कई बड़ी नामी हस्तियों को भी अरेस्ट किया जा चूका है।