गड़चिरोली

Published: Apr 12, 2021 10:05 PM IST

Loxkdownविकेंड लॉकडाऊन में 13 नागरिकों पर जुर्माना, स्थानिय नगर परिषद पथक की कार्रवाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

गड़चिरोली. संपूर्ण जिले समेत जिलास्थल होनेवाले गडचिरोली शहर में कोरोना संक्रमण विक्राल रूप धारन करने का नजर आ रहा है. इस दौरान सरकार के आदेश के अनुसार गडचिरोली जिले में भी शनिवार, रविवार के विकेंड लॉकडाऊन को व्यापारियों समेत नागरिकों ने भारी प्रतिसाद देकर बंद का पालन किया था. इस दौरान स्थानिय नगर परिषद के पथक ने 2 दिनों में दंडात्मक स्वरूप में 13 नागरिकों पर कार्रवाई कर 2 हजार 600 रूपयों का जुर्माना वसुल किया है.

विकेंड लॉकडाऊन के दौरान शनिवार व रविवार को स्थानिय नगर परिषद के पथक ने स्थानिय पुलिस विभाग ने दंडात्मक कार्रवाई चलाई. इस कालावधि में दुकान चालक तथा मास्क का उपयोग न करनेवालों पर शनिवार को व रविवार को ऐसा कुल 13 नागरिकों पर कुल 2600 रूपए जुर्माना वसुल किया गया. उक्त कार्रवाई स्थानिय नगर परिषद मुख्याधिकारी रविंद्र भंडारवार के नेतृत्व में गणेश ठाकरे, गणेश नाईक, गिशीरा मैंद, नंदा कुकडे, शरद मार्तीवार, स्नेहल शेंदे, वैभव कागदेलवार आदि समेत पथक के सदस्यों ने की.

मंगल कार्यालय पर 46 हजार का जुर्माना

विकेंड लॉकडाऊन के पूर्व यानी शुक्रवार को स्थानिय नगर परिषद के पथक ने शहर का पुराना मंगल कार्यालय होनेवाले आशिर्वाद मंगल कार्यालय में कडी कार्रवाई चलाकर करीबन 46 हजार 300 रुपयों का जुर्माना वसुल किया. प्रशासन द्वारा शादी समारोह में कुछ ही लोगों को प्रवेशित करने के निर्देश होने पर तथा मंगल कार्यालय चालकों को प्रतिबंध लगाने से नियमों का उल्लंघन करने के मामले में आशीर्वाद मंगल कार्यालय के संचालक पर दंडात्मक कार्रवाई की गई.