गड़चिरोली

Published: Aug 14, 2020 11:32 PM IST

गड़चिरोली15 नए बाधित, 26 कोरोनामुक्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

गडचिरोली. गडचिरोली जिले में आज शुक्रवार 14 अगस्त को विगत 24 घंटे के अंतराल में नए 15 कोरोना बाधित मरीज नाए गए है. वहीं 26 मरीजों ने कोरोना से जंग जितकर कोरोनामुक्त हुए है. जिससे जिले में कुल बाधितों की संख्या 816 हुई होकर अबतक 656 मरीज कोरोना मुक्त हुए है. अब जिले में 160 मरीज  सक्रिय है. 

आज नए से मिले 15 बाधित मरीजों में कोरची तहसील के ग्यारापत्ती के 4 सीआरपीएफ जवान, अंकिसा सिरोंचा के बिते दिनों मिले मरीज के संपर्क में आए तथा क्वारंटाईन रखे गए 5 व्यक्ती व रंगनापेठ के मरीज के संपर्क के 2 व्यक्ति बाधित पाए गए है. मुलचेरा निवासी एक व्यक्ति राजस्थान से लौटा था. उसे क्वारंटान रखा गया था. उसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी है. साथ ही भामरागढ में मिले मरीज के संपर्क में तथा क्वारंटाईन रखे गए 2 व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाए गए है. वहीं एटापल्ली के हेडरी का एक सीआरपीएफ जवान कोरोना बाधित पाया गया है. 

जिले में बिते 24 घंटे में 26 कोरोनाबाधित कोरोना मुक्त हुए है. इसमें कोरची तहसील के ग्यारापत्ती के 11 सीआरपीएफ जवान, एटापल्ली तहसील के हेडरी के 7 एसआरपीएफ जवान, गडचिरोली के 4 नागरिक, अहेरी के 3 नागरिक तथा धानोरा के एक पुलिस जवान का समावेश है.