गड़चिरोली

Published: Aug 07, 2020 11:06 PM IST

गडचिरोली कोरोना 17 सुरक्षा दल के जवानों समेत 23 जवान बाधित, जिले में 183 सक्रिय मरीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

गडचिरोली. वडसा तहसिल के सीआरपीएफ बटालियन के 12, अहेरी निवासी तथा फिलहाल उत्तरप्रदेशन के गुरगाव में उपचार ले रहे 2 व धानोरा पुलिस स्टेशन के प्रतिबंधात्मक क्षेत्र के 3 पुलिस जवान ऐसे 17 सुरक्षा दल के जवानों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक मिली. तथा सिरोंचा तहसिल के 5 लोग व भामरागड का 1 व्यावसायिक कोरोना बाधित पाया गया है. जिससे जिले की सक्रिय कोरोना बाधितों की संख्या 183 हुई. व कुल बाधित संख्या 694 हुई. अबतक कुल 510 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती है. वहीं 1 की जिले के बाहर मृत्यू हुई है.

आज पाए गए नए बाधितों में वडसा के सीआरपीएफ बटालियन के 12 सदस्य काम के लिए पुणे में सरकारी वाहन से गए थे. आने के बाद सभी को क्वारंटाई में रखा गया था. जिसमें सभी की जांच के बाद कोरोना रिपोर्ट पाझिटिव मिली. तथा अहेरी के सीआरपीएफ बटालियन के 2 उत्तरप्रदेश के गुरगाव में जाने के बाद उनकी रिपोर्ट पाझिटिव मिली. उनका निवासी पत्ता अहेरी का होने से उनका कोरोना पंजीयन जिले में की गई है. उन दोनों पर गुरगाव में उपचार शुरू है.

धानोरा में प्रतिबंधात्मक क्षेत्र लगाया गया था. वहा के पुलिस और अन्य लोगों की जांच करना शुरू है. वहा के 3 पुलिस कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक पाई गई. इसी तरह सुरक्षा दल के 17 सुरक्षा जवान कोरोना बाधित होने का पाया गया. वहीं सिरोंचा तहसिल के 2 व्यक्ती वाहन ठीक करने तेलंगणा में यात्रा करने के बाद उन्हें उस जगह पर कोरोना का संक्रमण हुआ. उनके संपर्क के परिवार के अन्य तीनों बाधित होने का पाया गया है. तथा भामरागड का 1 व्यावसायिक कोरोना बाधित पाया गया है.

भामरागड परिसर प्रतिबंध क्षेत्र घोषित
कोरोना प्रादुर्भाव रोकने के लिए जिला प्रशासनव्दारा भामरागड शहर का कुछ परिसर प्रतिबंधित क्षेत्र के रूप में घोषित किया है. इसमें पुर्व दिशा के बहादूर आत्राम के दुकान तक, पश्चिम दिशा के तपन हलदर का दुकान, उत्तर दिशा का मुख्य बाजारपेठ सडक, दक्षिण में हनुमान सडक उक्त क्षेत्र आवागमन में पाबंदी लगाई गई है.