गड़चिरोली

Published: Mar 24, 2022 10:39 PM IST

Demand25 फिसदी कमीशन लेनेवाले मजदूर सहकारी संस्था पर मामला दर्ज करें, विधायक डा. होली की विधानसभा में मांग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

गड़चिरोली. गड़चिरोली जिले में मजदूर सहकारी संस्था द्वारा किए जानेवाले कार्यो में 25 फिसदी से अधिक कमीशन लिया जा रहा है. वहीं मजदूर सहकारी संस्था के नाम पर जिला मजदूर सहकारी संघ ने स्थानीय ठेकेदारों को लुटना शुरू कर दिया है. जिससे जिला मजदूर सहकारी संघ व मजदूर सहकारी संस्था के खिलाफ अपराध दर्ज करें, ऐसी मांग गड़चिरोली विस क्षेत्र के विधायक डा. देवराव होली ने विधानसभा में की है. 

विधायक डा. होली ने कहां कि, आरमोरी तहसील की दत्त विशाल मजदूर सहकारी संस्था ने 9 करोड़ का गबन किया है. पुलिस में शिकायत होने के बाद भी अब तक मजदूर सहकारी संस्था के अध्यक्ष व पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है. इसी तरह जिला मजदूर सहकारी संघ के माध्यम से ठेकेदारों से 25 फिसदी से अधिक कमीशन लेकर कार्यो में बड़ी लुट की जा रही है.

इस संदर्भ में पिछले वर्ष भर से शिकायत करने के बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने के कारण विधानसभा के माध्यम से इस मामले की जांच करें और संबंधितों पर अपराध दर्ज करने की मांग विधायक डा. होली ने की है. वहीं इस संदर्भ में गृहमंत्री व सहकार मंत्री बैठक आयोजित कर इस संदर्भ में गंभीरता से संज्ञान ले, ऐसी मांग भी उन्होंने की.