गड़चिरोली

Published: Nov 07, 2021 10:15 PM IST

Police Actionगोमांस विक्रेता पर पुलिस की कार्रवाई, सामग्री समेत 48 हजार रूपयों का माल जब्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

गड़चिरोली. शहर के पोटेगांव मार्ग स्थित रामनगर में एक व्यक्ति द्वारा अवैध तरीके से गोमांस की बिक्री करने की गोपनिय जानकारी मिलते ही गड़चिरोली शहर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर गोमांस विक्रेता को धरदबोचा है. इस समय मौके से 216 किलो गोमांस व अन्य सामग्री ऐसा कुल 48 हजार 250 रूपयों का माल जब्त किया गया है. वहीं रामनगर निवासी नौशाद अब्बास कुरेशी नामक व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.

 प्राप्त जानकारी के  अनुसार, नौशाद कुरेशी द्वारा अवैध तरीके से गोमांस की बिक्री करने की जानकारी शहर के बजरंग दल के पदाधिकारियों को मिली. जिससे पदाधिकारी मौके पर जा धमके. और इस मामले की जानकारी गड़चिरोली पुलिस को दी. पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंचकर गोमांस विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दिया.

इस कार्रवाई में पुलिस ने 217 किलो गोमांस समेत और सामग्री ऐसा कुल 48 हजार 250 रूपयों का माल जब्त किया है. बताया जा रहा है कि, हाल ही में गड़चिरोली शहर के दो गौरक्षक पर गोवंश तस्करों ने हमला किया था. जिससे शहर के गोरक्षकों में तीव्र नाराजगी निर्माण होकर गोवंश की तस्करी करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर आंदोलन भी किया गया था.