गड़चिरोली

Published: Jun 06, 2020 09:42 PM IST

आत्महत्या पुलिस सिपाही के पुत्र ने वर्धा जिले में खुदखुशी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

गडचिरोली. मां ने 200 रूपये नहीं देने के कारण पर धानोरा पुलिस थाने में वायरलेस ऑपरेटर पद पर कार्यरत आशीर्वाद इंगले इनेक पुत्र सर्वेश इंगले (18) ने वर्धा में डॉ. पंजाबराव कॉलनी परिसर में स्थित अपने निवासस्थान पर फांसी लगाकर खुदखुशी की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्वेश ने अपनी मां की ओर 200 रूपये मांगे थे. मात्र उसकी मां ने उसे पैसे देने से इन्कार कर अपने पिता से पैसे मांगने को कहां. जिससे उसने मोबाईल पर पिता कीओर पैसों की मांग की. उन्होने भी सर्वेक्ष को समझाया. इस दौरान उसे पैसे देने की बात कहते हुए पिता ने सर्वेश से संपर्क किया.मात्र सर्वेश ने पैसे नहीं चाहिए, ऐसा कहकर फोन रखा. इसके बाद उसने गुस्से में आकर उसने गुस्से में उपरी कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की.

उसे वर्धा के जिला अस्पताल में ले जाने पर चिकत्सिकों ने उसे मृत घोषित किया. इस मामले में वर्धा के रामनगर पुलिस ने गडचिरोली के धानोरा में कार्यरत सर्वेश के पिता आशर्विाद इंगले को घटना की जानकारी दी. गडचिरोली में 10 वीं तक शक्षिा अर्जीत करनेवाला सर्वेख यह एक अच्छा तैराकी थी. उसने अनेक स्पर्धा में हस्सिा लेकर पुरस्कार प्राप्त किए थे.