गड़चिरोली

Published: Jul 05, 2020 11:27 PM IST

अवैध शराब निर्मितीशराबबंदी के लिए आगे आए महिलाएं - पीआय भांड

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

भामरागढ. शराबबंदी के लिए महिलाएं आगे आकर तहसील के प्रत्येक गांवों में महिला मंडल की स्थापना कर अवैध शराब निर्मिती व बिक्री पर नकेल कसने के लिए पुलिस प्रशासन को सहयोग करने का आह्वान पुलिस निरीक्षक संदीप भांड ने किया है. 

स्थानीय पुलिस थाने में तहसील स्तरीय महात्मा गांधी विवादमुक्त समिति की बैठक पुलिस निरीक्षक संदीप भांड के उपस्थिती में हाल ही में संपन्न हुई. इस समय वे बोल रहे थे. इस समय तहसीलस्तरीय विमुस कमिटी के अध्यक्ष जयराम मडावी, सदस्य राजू कुरसामी, गोईबाई कोडापे, श्रीकांत मोडक इनके साथ पदाधिकारी  व विमुस अध्यक्ष उपस्थित थे.

इस दौरान, तहसील के प्रत्येक ग्राम पंचायत ग्रामसभा में विवादमुक्त समिति की स्थापना करने संदर्भ में प्रस्ताव लेकर चारत्रिवान व निर्व्यसनी व्यक्ति की अध्यक्ष व सदस्य पद पर चयन करे. प्रत्येक गांव के कमसे कम एक व्यक्ति तहसीलस्तरीय विमुस समिति में हो, प्रत्येक गांवों में महिला मंडल की स्थापना करे, सरकार द्वारा दिए गए नियमों का पालन कर प्रत्येक ग्राम पंचायत विवादमुक्त पुरस्कार से सन्मानित होने के लिए प्रयास करे, सरकार द्वारा प्राप्त निधी का इस्तेमाल विकास के लिए करे, इस तरह के विभीन्न विषयों पर बैठक में चर्चा की गई.