गोंदिया

Published: Jun 27, 2022 11:12 PM IST

Mahalgaon-Murdada Caseमहालगांव-मुरदाड़ा प्रकरण में फरार 2 मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

गोंदिया. महालगांव-मुरदाड़ा में 17 जून को पुलिस प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारियों पर प्राणघातक हमला किया गया था. इस प्रकरण के आरोपियों को गिरफ्तार करने का सिलसिला दवनीवाड़ा पुलिस द्वारा जारी है और  अब तक 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन मुख्य आरोपी फरार था. उसे खोज कर पुलिस ने उसे बालाघाट से गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी सहित और 2  गिरफ्तार होने से कुल  संख्या 27 हो गई हैं.   मुख्य आरोपी का नाम रेखलाल न्यायकरे है. वहीं दुसरे आरोपी का नाम जयेश नैकाने है.

पुलिस दल पर हमला करने वालों की दवनीवाड़ा पुलिस ने 23 जून से धरपकड़ शुरू की है. इसके लिए महालगांव-मुरदाड़ा सहित संपूर्ण परिसर में पुलिस ने भारी बंदोबस्त किया था. इस गिरफ्तारी की श्रृंखला में पहले दिन 19 आरोपियों को हिरासत में लिया गया. वहीं दूसरे दिन 24 जून को 6 आरोपी पकड़ लिए गए. जिससे दो दिन में आरोपियों की संख्या 25 हो गई. जबकि मुख्य आरोपी रेखलाल न्यायकरे यह फरार हो गया था.

दवनीवाड़ा पुलिस ने आरोपी का सुराग मिलते ही रेखलाल न्यायकरे को बालाघाट से गिरफ्तार किया है. इस तरह 3 दिन के अंदर पुलिस ने इस प्रकरण में कुल 27 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें सभी आरोपी न्यायिक हिरासत में भंडारा जेल भेज दिए गए हैं.  जांच दवनीवाड़ा पुलिस स्टेशन के थानेदार देवीदास कठाडे कर रहे हैं.