गोंदिया

Published: Apr 26, 2022 09:39 PM IST

Fightदो गुटों में मारपीट, 4 गंभीर घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

गोंदिया. स्थानीय भीमनगर मैदान परिसर में रात के समय दो गुटों में जमकर वाद विवाद हो गया. जिसमें एक दूसरे पर धारदार शस्त्रों से हमला कर घायल कर दिया गया. इस हमले में दोनों गुटों के 4 युवक घायल हो गए. इसमें 2 युवकों की हालत गंभीर होने से उन्हें नागपुर रेफर किया गया.

बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते दोनों गुटों में हथियार से हमला किया गया. घायलों में गौतमनगर निवासी परमानंद नागभिडे (28), नाना चौक, कुंभारेनगर निवासी तुषार भास्कर गडपायले (19), गौतमनगर निवासी धर्मराज दाजी बावणकर (30) व श्रीनगर निवासी अभिषेक प्रेमलाल वर्मा (18) का समावेश है.

इस घटना के समय पुलिसकर्मी भीमनगर क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस को दो गुटों में हमला होने की जानकारी मिली. जिससे पुलिस को देखते ही दोनों गुटों के युवक फरार हो गए. हमले में घायल दोनों गुटों के चारों युवकों को केटीएस जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया. जिसमें परमानंद व धर्मराज की हालत नाजुक होने से उन्हें नागपुर रेफर किया गया है.

इस घटना को आपसी विवाद के चलते दोनों गुटों में शामिल युवकों ने धारदार शस्त्र और पत्थरों से एक दूसरे पर हमला कर अंजाम दिया है. इस संदर्भ में घायल युवक तुषार गडपायले व अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामूली विवाद पर दोनों गुटों में जमकर विवाद हो गया. शहर पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जांच पीएसआई शरद शैदाने कर रहे हैं.