जलगांव

Published: Jun 04, 2020 07:07 PM IST

जलगांव22 लोगों ने जीती कोरोना से जंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

दूसरों को करें जागरूक, सावधानी बरतें

महापौर सोनवणे ने दी सलाह

जलगांव. जलगांव शहर सहित जिले के 22 कोरोना प्रभावित मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं. इस अवसर पर महापौर भारती सोनवणे और सांसद उन्मेष पाटील ने कोरोना से स्वस्थ व्यक्तियों से संवाद साधा. रोगियों को महापौर ने उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बाद आप सामान्य जीवन जिएं, घबराने की आवश्यकता नहीं है .दूसरों को बताएं कि आपने कोरोना पर कैसे मात दी है.मेयर भारती सोनवणे ने कोरोना के बारे में डर फैलाए बिना दूसरों को जागरूक करने की अपील की है. बुधवार की देर शाम को सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज कोविड केंद्र से जलगांव शहर के 17 और तहसील के 5 मरीजों ने कोरोना पर मात देकर स्वस्थ हुए हैं.

चिकित्सा कर्मियों ने बढ़ाया उत्साह

चिकित्सा कर्मी तथा महापौर ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया.इस मौके पर महापौर भारती सोनवणे, सांसद उन्मेष पाटील, जिलाध्यक्ष दीपक सूर्यवंशी, विधायक स्मिता वाघ, विधायक सुरेश भोले, स्थायी समिति सभापति ऍड.शुचिता हाडा, नगरसेवक कैलास सोनवणे, डॉ.राम रावलानी, डॉ. शिरीष ठुसे आदि उपस्थित थे. सांसद उन्मेष पाटील ने लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना को मात देने वालों से बातचीत की है.सांसद उन्मेष पाटील ने संक्रमण से प्रभावित व्यक्ति ठीक हुए लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि अन्य मरीजों को प्रोत्साहन देने अपना 1 मिनट का वीडियो बनाएं. दूसरों को बताएं कि कोरोना से कैसे मुक्त हुए हैं. कोरोना से दूर रहने के लिए क्या सावधानियां बरती गई .बताने अपील की है.

मरीजों ने महापौर का आभार माना

मेयर भारती सोनवणे कोरोना से प्रभावित रोगियों से रोजाना संपर्क करके जानकारी प्राप्त कर रही थीं. मेयर ने मरीजों  की समस्याओं को दूर करने का प्रयास निरंतर जारी रखा था.सभी मरीजों ने मेयर को परिवार की तरह देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया. महापौर ने भी से सावधानी बरतने और अगले कुछ दिनों तक घर पर रहने की अपील की.